Centered Image

News

चर्च के लाउडस्पीकर पर विवाद, नर्मदापुरम में हिंदू संगठनों ने किया जमकर विरोध

Church Loudspeaker Controversy: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम (होशंगाबाद) में शनिवार रात को चर्च के लाउडस्पीकर को लेकर विवाद हो गया. रात में हिंदू संगठनों के लोगों ने चर्च के सामने बैठकर हंगामा भी किया.

नर्मदापुरम (होशंगाबाद)। नर्मदापुरम के सदर बाजार स्थित सेंट जार्ज चर्च में 3 दिनों से चल रहे काउंसलिंग के कार्यक्रम में शनिवार की रात विवाद हो गया. क्षेत्र के लोगों ने कार्यक्रम में चल रहे लाउड स्पीकर की तेज आवाज पर आपत्ति जताई थी. यही बात विवाद का कारण बनी. इसके बाद से चर्च के बाहर विरोध प्रदर्शन होने लगा. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामला शांत कराया.

चर्च ने लाउडस्पीकर धीमा करने के निवेदन को नकारा
कोठी बाजार स्थित सेंट जॉर्ज चर्च में 3 दिनों से चर्च काउंसलिंग सभा चल रही है. चर्च के सामने रहने वाले अभी जैन ने दोपहर में साउंड धीमा करने के लिए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर चर्च से जुड़े लोगों से कहा, लेकिन चर्च प्रबंधन ने अभी जैन की शिकायत को अनसुना करते हुए न तो स्पीकर को बंद किया और न ही उसे धीमा किया. इसे कारण वहां कुछ देर बाद विवाद होने लगा.

About Us


Welcome to Hindu Sangathan हिंदू संगठना में, हमारा मिशन हिंदू समुदाय में एकता, सांस्कृतिक गर्व और आध्यात्मिक विकास को बढ़ावा देना है। सम्मान, समावेशिता, और परंपरा के सिद्धांतों पर आधारित,...
Read More